Tuesday 21 November 2017

Instaforex जमा और वापसी समस्याओं


जमा विवरणी समीक्षा 42 सभी निकासी अनुरोधों को सोमवार से शुक्रवार, 10 बजे से - 7 बजे तक InstaForex वित्त विभाग द्वारा संसाधित किया जाता है। (UTC3)। InstaForex BenecardePayments कार्ड बैंक डेबिट कार्ड ई-पेमेंट्स यूके के बैंकों में एक बैंकिंग खाते से जुड़ा हुआ है और यह आपके लिए एक महान उपकरण है जहां कहीं भी आप अपने ट्रेडिंग ट्रेडिंग खाते में धन का उपयोग कर सकते हैं। ई-पेमेंट कार्ड आपको अपने ट्रेडिंग ट्रेडिंग से सीधे पैसे निकालने की अनुमति देता है। इसके अलावा, ई-पेमेंट्स कार्ड के मालिक किसी भी एटीएम पर नकद वापस ले सकते हैं, जिसमें मास्टर कार्ड, मेस्ट्रो, या साइरस लोगो हैं। साथ ही, आप ऑनलाइन खरीद या पीओएस टर्मिनल के माध्यम से मुफ्त आयोग बना सकते हैं। आप अपने कार्ड को 5,000 रुपये तक का न्यूनतम शुल्क संभव के साथ वापस ले सकते हैं, 1. जमा राशि की प्रारंभिक राशि के बाद लाभ उठाने के बाद उपलब्ध हो जाता है, जो कि भुगतान प्रणाली को भुनाया जाता है जिसका इस्तेमाल खाता पुनःपूर्ति के लिए किया जाता था। मनीबुकर्स एक ई-कॉमर्स व्यवसाय है जो इंटरनेट भुगतानों को प्रोसेस करता है। मनीबुकर्स यूनाइटेड किंगडम में एचएम रेवेन्यू और कस्टम के साथ मनी सर्विस बिजनेस के रूप में पंजीकृत हैं, और यूरोपीय संघ के भीतर काम करने के लिए लाइसेंस प्राप्त है। कंपनी यूनाइटेड किंगडम के वित्तीय सेवा प्राधिकरण द्वारा विनियमित है। मनीबुकर्स ने 41 मुद्राओं में 200 देशों और क्षेत्रों से भुगतान भेजने और प्राप्त करने की अनुमति दी है, प्रमुख क्रेडिट कार्ड कार्ड और लगभग 100 स्थानीय भुगतान विकल्प का समर्थन करता है। बी-पे - एक मोल्दोवन इलेक्ट्रॉनिक भुगतान प्रणाली जो अपने उपयोगकर्ताओं को इंटरनेट के माध्यम से पूरी तरह से स्वीकार और भुगतान करने की अनुमति देती है। बी-पे का उपयोग करके, आप सार्वजनिक सेवाओं, इंटरनेट सेवा प्रदाता के लिए अन्य आर्थिक एजेंटों को भुगतान करने के लिए विभिन्न देशों को एसएमएस संदेश भेजने के साथ-साथ स्टोर में खरीदारी के लिए भुगतान कर सकते हैं। चीन यूनियन वेतन चीन यूनियन पे ही पीपल्स रिपब्लिक ऑफ चाइना में एकमात्र घरेलू बैंक कार्ड संगठन है मार्च 2002 में स्थापित, चीन यूनियन पे चीन के पीपल्स बैंक के अनुमोदन के तहत संचालित, चीनीस बैंकिंग कार्ड उद्योग के लिए एक सहयोग है। यह भुगतान पद्धति केवल चीनी लोगों के लिए उपलब्ध है नेटलेटर एक निशुल्क ऑनलाइन भुगतान खाता है, जिसका उपयोग आप जमा करने और हजारों साइटों पर सामानों के लिए भुगतान करने के लिए कर सकते हैं। आप अन्य साइट्स या व्यक्तियों से भुगतान स्वीकार करने के लिए अपने ई-वॉलेट का भी उपयोग कर सकते हैं भुगतान सेवा प्रदाता PayAnyWay को अप्रैल 2010 में व्यक्तिगत परियोजना के रूप में स्थापित किया गया था, ऑनलाइन स्टोर और सेवाओं की ओर भुगतान की स्वीकृति के लिए सबसे अधिक प्रासंगिक तकनीकी और वित्तीय समाधानों का उपयोग करते हुए। इस परियोजना का प्रमुख कार्य किसी भी कंपनी के लिए सरल, आसान और सुरक्षित भुगतान विधि का प्रावधान है, चाहे उसका आकार, व्यवसाय और लेखा मुद्रा न हो। हमारे भागीदारों के व्यापार की मूल आवश्यकता रूसी और अंतर्राष्ट्रीय कानून के साथ-साथ आचरण और नैतिक मानकों का अनुपालन है। Ukash प्राप्त करना आसान और सुविधाजनक है Ukash दुनिया भर में 420,000 से अधिक आउटलेट पर उपलब्ध है, 55 से अधिक देशों में आप दुकानों, पेट्रोल स्टेशन, कियोस्क, एटीएम और ऑनलाइन से Ukash प्राप्त कर सकते हैं आप एक अद्वितीय 19-अंकीय उकाश कोड के लिए अपने नकदी का आदान-प्रदान करते हैं। Ukash एक सुरक्षित भुगतान विधि है आपका Ukash कोड हजारों वेबसाइटों पर भुगतान करने के लिए उपयोग किया जा सकता है जो स्वीकार करते हैं Ukash आप प्रीपेड कार्ड और ई-वेलेट भी लोड कर सकते हैं स्थानीय स्थानान्तरण क्लाइंट खाते में एक्सचेंज के अधिकृत प्रतिनिधियों द्वारा संसाधित भुगतान हैं। यह जमा करने और पैसे वापस लेने का आसान और सुरक्षित तरीका है। Filspay उन लोगों के लिए एक समाधान है जो वीजा या मास्टर कार्ड का उपयोग किए बिना सूक्ष्म भुगतान का उपयोग करना चाहते हैं, इसलिए किसी भी व्यक्ति को अपने वित्तीय विवरणों तक पहुंचने की कोई संभावना नहीं है। यह भी उन लोगों के लिए है जिनके पास क्रेडिट कार्ड नहीं है FilsPay का इस्तेमाल करना व्यय नकदी खर्च करना है फिलिप्स प्रीपेड कार्ड 4 डोमेनों में बेचे गए हैं जो 3 फाइल, 10 फाइल, 35 फिल्स, 100 फाइल हैं। अधिकृत पुनर्विक्रेताओं की एक सूची पुनर्विक्रेता पृष्ठ पर मिल सकती है पक्सम एक ईवाललेट भुगतान सेवा है पक्सम प्रणाली में खातों के दो हिस्से हैं: पक्सम ईवाललेट और पक्सम मास्टरकार्ड जब लोग साइन अप करते हैं तो हर कोई एक ईवाललेट प्राप्त कर सकता है, और हर कोई पक्सम मास्टरकार्ड का अनुरोध कर सकता है। PayCo एक इलेक्ट्रॉनिक भुगतान सेवा है जो आपको इलेक्ट्रॉनिक भुगतान भेजने और प्राप्त करने में सक्षम बनाता है। ऑनलाइन अफ्रीका के बीच का उपयोग करने के लिए नायरा सबसे उपयुक्त भुगतान गेटवे है ऑनलाइन खुदरा विक्रेताओं के सैकड़ों में से किसी एक पर आइटम ans सेवाएं देने के लिए आप ऑनलाइन नायर का उपयोग कर सकते हैं ऑनलाइन नायर ऑनलाइन भुगतान करने का एक सुरक्षित, तेज़, सुरक्षित तरीका है इसमें कोई शुल्कवापसी नहीं है। इंस्टार्फ़ेक्स ईसीएन फॉरेक्स ब्रोकरेज सेवाओं को दुनिया भर में लगभग पांच लाख से अधिक उपभोक्ताओं के साथ प्रदान करता है। 400 से अधिक नए व्यापारियों के लिए हर रोज एक से अधिक व्यापार विकल्प, तत्काल ग्राहक सहायता, विशेषज्ञ परामर्श सेवाएं, सबसे आसान, पारदर्शी और सबसे तेजी से वापसी प्रक्रिया का फायदा उठाने के लिए Instaforex के साथ रजिस्टर करें, उद्योग में सभी दलालों और विविध व्यापारिक उपकरणों, संकेतों और एक दैनिक आधार पर बाजार विश्लेषण। हमारी Instaforex समीक्षा के दौरान, हमने पता लगाया है कि ब्रोकर में दुनियाभर में 250 से अधिक प्रतिनिधि कार्यालय हैं और ब्रोकर को विश्व वित्त वार्ड, सीएनबीएस बिजनेस मैगज़ीन और प्रतिष्ठित स्रोतों जैसे सम्मानित स्रोतों से एशिया में सर्वश्रेष्ठ ब्रोकर जैसे प्रतिष्ठित पुरस्कार के खिताब मिले हैं। ShowFX विश्व और एशिया प्रदर्शनियों Instaforex के साथ आप आज का सबसे अच्छा, गतिशील प्लेटफार्म उपलब्ध कराते हैं, जो आज उपलब्ध हैं। मेटाट्रेडर 4. प्लेटफार्म प्लेटफार्म को छोड़ने के बिना ट्रेडों को निष्पादित करना, प्रमुख मुद्रा जोड़े, क्रॉस, स्टॉक इंडेक्स के लिए कोटेशन प्राप्त करना और तकनीकी विश्लेषण पढ़ना संभव बनाता है। आपके कंप्यूटर पर मेटाट्रेडर 4 डाउनलोड करने के बाद, आप अपने खुद के पैसे जमा या जोखिम के बिना असीमित राशि के लिए डेमो व्यापार कर सकते हैं। डेमो अकाउंट वास्तविक बाजार पर्यावरण लाता है जिससे आप अपने कौशल का अभ्यास कर सकते हैं और व्यापार शुरू करने से पहले प्लेटफॉर्म कार्यक्षमता से परिचित हो सकते हैं। Instaforex आपकी आवश्यकताओं, अनुभव और व्यापारिक शैलियों को पूरा करने के लिए विभिन्न प्रकार के खातों को प्रदान करता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपने कौन सा खाता चुना है, आप अपवादों के बिना दलालों के सभी उपलब्ध प्रतीकों और सुविधाओं तक पहुंच प्राप्त कर सकते हैं। अकाउंट आपको मानक व्यापारिक नियमों और निश्चित प्रसार सेटिंग्स के साथ सभी व्यापारिक उपकरणों तक पहुंच लाता है। इस खाते का मुख्य लाभ लचीला लाभांश और न्यूनतम जमा आकार सिर्फ 1 का है। यह खाता नए व्यापारियों के लिए उपयुक्त है क्योंकि लंबित ऑर्डर का मूल्य उस समय निष्पादित होता है जब कीमत का अनुरोध किया गया मूल्य पहुंचता है और प्रसार शून्य के बराबर होता है, इसलिए स्थिति के लिए प्रसार की गणना करने की कोई आवश्यकता नहीं है। आप साधारण व्यापार प्रणाली के साथ बाजार का अनुभव करते हैं और फिर भी पूर्ण-शक्ति मानक खाता प्रकार की सभी विशेषताओं का उपयोग करते हैं। Cent. Standard और Cent. Eurica Accounts सेंट अकाउंट शुरुआती कारोबारियों के लिए एकदम सही हैं, जो सिर्फ डेमो खाते से वास्तविक लाइव अकाउंट में बदल गए हैं। माइक्रो फॉरेक्स बाजार के 0.0001 के बहुत मात्रा के साथ उपलब्ध है और आप लगभग कोई जोखिम नहीं उठा सकते हैं। Instaforex से समीक्षा की गई तरीकों की एक विशाल विविधता है आप निम्न विकल्पों के साथ जमा और निकासी कर सकते हैं: क्रेडिट कार्ड, बैंक ट्रांसफर, परफेक्ट पैसा, अलर्टपे, स्क्रिल, पेपैल, वेबमनी, यूरोगोल्डकैश, ग्लोबल डिजिटल पे ट्रांसफर, आरबीके पैसे, यांडेक्स। मनी, क्विवा Instaforex की सुंदरता इस तथ्य में है कि आप केवल 1 के साथ शुरू कर सकते हैं और एक पेशेवर व्यापारी के अनुभवी पोर्टफोलियो का निर्माण करने के लिए अपना काम कर सकते हैं। एक नया व्यापारी के रूप में, आप वेलकम बोनस की एक विस्तृत विविधता प्राप्त करते हैं और मौजूदा ग्राहकों को लॉयल्टी बोनस का आनंद मिलता है, जहां प्रत्येक बंद सौदे, रोमांचक प्रतियोगिताओं और मुंह-पानी के नए ब्रांड की कारों के लिए सभी जीवित खातों को नकद स्वचालित रूप से दिया जाता है (2010 mdash Hummer H3, 2011 mdash Lotus Elise, 2012 mdash Lotus Evora, 2013 mdash Porshe Cayene) 500,000 से अधिक की वार्षिक पुरस्कार राशि के साथ InstaForex नियमित रूप से विभिन्न प्रतियोगिताएं और अभियान चलाता है वर्तमान में, किसी ट्रेडिंग खाते के हर मालिक मासिक और साप्ताहिक प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं और इनाम पूल का एक हिस्सा प्राप्त कर सकते हैं। Instaforex समीक्षा के दौरान, हमने पाया है कि दलाल विदेशी मुद्रा प्रणाली प्रदान करता है, जो आपको रीयल टाइम मोड में किसी अन्य व्यापारी के ट्रेडों का पालन करने की अनुमति देता है। एक बार जब आप एक व्यापारी को कॉपी करना चाहते हैं, तो आप आसानी से एक स्वत: प्रतिलिपि मोड की सदस्यता ले सकते हैं और अपनी आवश्यकताओं के आधार पर आवश्यक पैरामीटर समायोजित कर सकते हैं। InstaForex, व्यापारियों के लिए एक अनूठे अवसर प्रदान करता है, जो InstaForex अंतरराष्ट्रीय ऑनलाइन दलाल के विशेष क्लब का सदस्य बन सकता है और विशेष बोनस और विशेषाधिकार प्राप्त विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला का आनंद उठाता है। Instaforex व्यापार के लिए 107 मुद्रा जोड़े और 200 सीएफडी प्रदान करता है। स्प्रेड बहुत प्रमुख व्यापारिक उपकरणों के लिए बहुत प्रतिस्पर्धात्मक है। आप फैलता बिना किसी भी फैक्ट या व्यापार को व्यापार करने का विकल्प चुन सकते हैं। उत्तोलन 1: 1 से ऊपरी 1: 1,000 तक शुरू होता है। बहुत अधिक लाभ उठाने के साथ व्यापार करने का यह बहुत ही अनूठा अवसर है, इसलिए इसके साथ जुड़े जोखिमों को जानना सुनिश्चित करें और प्रयास करने से पहले आवश्यक धन प्रबंधन रणनीतियों को अपनाना। शुरुआती और व्यावसायिक व्यापारियों दोनों के लिए सलाह दी गई लीवरेज 1: 100 है। इस्लामिक खातों की तलाश करने वाले व्यापारियों के लिए, Instaforex स्वैप का उपयोग करने से मना कर धार्मिक विश्वासों की जरूरतों को पूरा करने के लिए स्वैप मुक्त खातों की पेशकश करता है। तकनीकी ग्राहक समर्थन उपलब्ध है 247. यहां तक ​​कि व्यापार डेमो खाते के साथ आप समर्थन के साथ संपर्क में प्राप्त कर सकते हैं और अपने सवालों का जवाब कुशलतापूर्वक और तेजी से उत्तर प्राप्त कर सकते हैं। Instaforex में दुनिया भर के 260 कार्यालय हैं, इसलिए संभव है कि आप अपने देश में ब्रोक्रेस्क्वोस प्रतिनिधियों से मिलें। असल में, मुझे सुरक्षित महसूस होता है और मुझे InstaForex के साथ एक अलग प्रकार का व्यापारिक अनुभव मिलता है मुझे उनका फास्ट एक्ज़ीक्यूशन पसंद है और मैं आसानी से अपने निजी अकाउंट कैबिनेट से व्यापार की निगरानी कर सकता हूं। मैं InstaForex की कोई जमा बोनस नहीं मिलकर पैसे जमा किए बिना व्यापार शुरू करता हूँ मैंने विज्ञापन के बारे में कुछ घोटाले की समीक्षा की है, इसलिए मुझे यह कहना चाहिए कि वे अपनी सेवाओं की गुणवत्ता और उनकी विश्वसनीयता को बनाए रखते हैं। यदि आप केवल अपनी प्रारंभिक कानूनी आवश्यकताओं का अनुपालन करेंगे, तो आप अपने खातों के साथ किसी भी समस्या का अनुभव नहीं करेंगे। मैं अपनी व्यक्तिगत आय को बढ़ाने के लिए अपने PAMM सिस्टम का उपयोग अक्सर करता हूं सिस्टम के कई उपयोगकर्ता मुझमें निवेश करते हैं और मैं एक कमीशन के बदले अपने लाभ के लिए सौदे करता हूं। और यह यह तय करने के लिए है कि इस कमीशन की राशि कितनी होगी यह मेरे खुद के पैसे को जोखिम के बिना वास्तव में मजेदार व्यापार रहा है और मैं सेवा का उपयोग जारी रखने की योजना बना रहा हूं। बाजार में बाज़ार की सबसे कम फैलता है, खासकर प्रमुख मुद्राओं में। ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म बहुत उपयोगी है और तेजी से गति के साथ व्यापार करने के लिए उपकरणों की एक विस्तृत श्रृंखला है। ग्राहक सहयोग बहुत अनुकूल और उत्साही है मैंने 2012 के बाद से InstaForex के साथ कारोबार किया है और मुझे लगता है कि InstaForex सर्वश्रेष्ठ दलाल है जिसे मैंने कभी साथ काम किया है। स्प्रेड तंग हैं और व्यापारिक शर्तें बहुत सुविधाजनक हैं अब तक, मुझे इस ब्रोकर के साथ किसी भी समस्या का सामना करना पड़ा। मैं बिना मुकाबले मेरी जमा और निकासी कर रहा हूं, अपने InstaForex Benecard प्रीपेड कार्ड के लिए धन्यवाद मेरा व्यापार हमेशा अच्छा होता है, मैं स्वैप दर के कारण कम पैसे कमाता हूं मुझे उनके PAMM खाते पसंद है I मंच MT5 है और यह अच्छा है। एंड्रॉइड ऐप भी अच्छा और उपयोग में आसान है। जमा और निकासी तेजी से हैं जब मैं इस दलाल के साथ व्यापार करता हूं तो मुझे बहुत प्रसन्नता हो रही है मेरे पैसे में बहुत ज्यादा बढ़ोतरी हुई है और मैं वास्तव में इस दलाल के साथ अपने हाथ का व्यापार करने की सलाह देता हूं। पसंदीदा दलाल अब तक मेरी जरूरतों को पूरा करता है जो कि तेजी से निष्पादन, तेज़ रजिस्ट्रेशन जमा और निकासी और भी अधिक सुरक्षित है, हर बार जब आप अनुरोध वापस करने के लिए अनुरोध करते हैं, तो आपको एसएमएस कोड का उपयोग करने की आवश्यकता होती है जो आपके नंबर पर भेज देगा जो कि वापसी में अधिक सुरक्षित होगा । सबसे अच्छा हिस्सा उनका बोनस है जो आपके पास बहुत बोनस है, जैसे कि नए डिपॉजिटर के लिए 50 अमरीकी डालर तक कोई जमा बोनस नहीं होता है और पहली बकाया राशि को 250 बोनस नहीं भूलना है, जब आप एफआईआर समय के लिए जमा करते हैं तो आपको मिलेगा। उनकी सेवा सबसे अच्छी तरह से है, जो वेबसाइट पर देखकर उन्हें स्वीकृत किया जा सकता है कि वे नए पुरस्कार प्राप्त करते हैं जो अक्टूबर 2016 में इंटरनेशनल फाइनेंस अवार्ड्स द्वारा एशिया में सर्वश्रेष्ठ ईसीएन दलाल हैं। मेरे विचार में Instaforex सबसे विश्वसनीय और विश्वसनीय विदेशी मुद्रा दलाल में से एक है एशिया में। मैं हमेशा छोटे लॉट या मिनी लॉट के साथ व्यापार करता हूं और मेरे लिए भी बेहतर होता है और फिर लाभ बढ़ता है, बहुत सारे आकार में धीरे-धीरे बढ़ रहा है। बेहतर तकनीकी योजना देखने के लिए उनके द्वारा दैनिक तकनीकी विश्लेषण भी बहुत उपयोगी है। आपको धन्यवाद वे कई व्यापारिक उपकरण और कई व्यापारी-अनुकूल सेवाएं प्रदान करते हैं। मैंने लगभग एक महीने पहले PAMM में निवेश किया था, और मैंने पहले ही कोई समस्या नहीं के साथ लाभ वापस ले लिया है। मुझे लगता है कि मैंने सही प्रबंधक को चुना है मैं इस ब्रोकर में विश्वास करता हूं और अब के लिए मैं अपनी ट्रेडिंग गतिविधि से पूरी तरह से संतुष्ट हूं। हर बार जब मुझे समस्या थी, तो InstaForex में ग्राहक सहायता ने तुरंत उस समस्या का समाधान किया जो मेरे पास है। मैं केवल अपने इंस्टाडिबैर्ड कार्ड के माध्यम से 500 निवेश करता हूं और दो हफ्तों के बाद मैंने लाभ अर्जित किया और इसे नकद करने का निर्णय लिया और मुझे इस बात पर गर्व है कि मुझे अपने लाभ से बाहर निकालने में कभी समस्या नहीं हुई है। मैंने देखा कि वे लगातार हमारे लिए बेहतरीन व्यापारिक स्थिति प्रदान करने के लिए अपनी सेवाओं का उन्नयन करते हैं। मैं हाल ही में अपनी ट्रेडिंग प्रतियोगिता में शामिल हो गया और मैं जीतने की उम्मीद कर रहा हूं। बस, जो अन्य व्यापारियों ने कहा, मुझे यहां बुरे समीक्षाओं के लिए भी पढ़ने में हैरान था। मुद्रा व्यापार एक अच्छी शिक्षा लेने जैसा है, एक बड़ा विश्वविद्यालय है, इसे बाजार की स्थिति को समझने के लिए बहुत ज्ञान, सूचना, कौशल और व्यापारिक अनुभव की आवश्यकता होती है। मैं एक स्वतंत्र विदेशी मुद्रा व्यापारी हूं जो चार साल के पूर्णकालिक व्यापार से संबद्ध है या किसी विदेशी मुद्रा दलाल के लिए काम नहीं करता है। सबसे पहले, एमटी 4 प्लेटफॉर्म का उपयोग करने के लिए इम नहीं हूं, तो मुझे ग्राहक सेवा से मदद मिलती है और उन्होंने मुझे मंच स्थापित करने में मदद की। खाता खोलना बहुत आसान था बहुत अच्छी सहायता टीम और हमेशा मेरे सभी सवालों का जवाब। मैं पिछले साल के बाद से इस ब्रोकर का उपयोग करता हूं और मेरा दूसरा ब्रोकर मैं उपयोग कर रहा हूं। अच्छा दलाल, कम स्प्रेड, तेजी से ऑनलाइन वापसी हाँ ग्राहक सेवा बेहतर हो सकती है लेकिन मैं इस दलाल से बहुत खुश हूं।

No comments:

Post a Comment