Monday 25 December 2017

विदेशी मुद्रा - ऊष्मा-मानचित्र ब्लॉग -35 - सबक


ForexEarlyWarning (मार्क मैकडोनेल) की समीक्षा साइट पर जाएँ ग्राहक संबंध असफल मैं मार्क मैकडोनेल के बारे में कुछ कहना चाहूंगा यदि आप देखते हैं कि उन्होंने क्या कहा है 039 हम अपने ग्राहक डेटाबेस की जांच करते हैं और विदेशी मुद्रा की चेतावनी डेटाबेस, पिछले या वर्तमान में किसी के नाम (व्यक्ति का नाम) नहीं है। यह व्यक्ति कभी भी ग्राहक नहीं था। 03.09 ब्लाह ब्लाह बकवास वह इसे बनाया और बहाना है कि ग्राहक मौजूद नहीं है। मुझे लगता है कि वे वास्तव में मौजूद हैं। मुझे कैसे पता चलेगा क्योंकि मैं उसके साथ लगभग दो महीने तक रहा हूं। वैसे भी, मेरे नाम को कवर किया गया है और वह मुझे पहचान नहीं पाएगा जब मैं उससे बहुत सारे सवाल पूछता हूं और वह हमेशा शिकायत करता है और विलाप करता है। उदाहरण के लिए, उस जानकारी को पढ़ें और उस जैसी चीज़ों को पढ़ें। वह सिर्फ अपने शब्दों से बाहर आने और मेरे साथ कड़वा उड़ा रहा था मुझे लगता है कि वह एक खराब शिक्षक है और अधीर था। यदि आप उसके बारे में कई नकारात्मक ग्राहक देखते हैं और वे बिल्कुल सही थे जो मैंने सोचा था। सॉफ्टवेयर अच्छी चीजें हो सकती है लेकिन समस्या यह है कि मार्क 039 का रवैया है। मैं अपने सीधी जवाब की तरह don039t। लेकिन हे, ये नयी नौकरी की गलती नहीं है और वे सभी सीखने की कोशिश कर रहे हैं। यदि मार्क अपने मरीज और सहायक के साथ एक अच्छा शिक्षक है तो शिक्षार्थियों को उनके अधीन सीखने में खुशी होगी। सरल है कि मार्क मैकडोनेल एक बड़ा झूठा है जब वह अपनी टिप्पणी के बारे में कहता है मेरा मानना ​​है कि मैं उनके साथ रहा हूं यह स्पष्ट था कि वह ग्राहक संबंधों में नाकाम रहे हैं। बस बढ़ो और आदमी बनो मार्क पी एस: मैं शिक्षक हूँ और मुझे पता है कि मैं क्या कक्षा में शिक्षार्थियों को पढ़ाने के लिए करते हैं सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अच्छे रिश्ते को प्रोत्साहित करना, सहायक और देखभाल करना। पीएसएस: मैं नकारात्मक नहीं हूं लेकिन मुझे पता चला कि मार्क के साथ मेरे अनुभव से, दुर्भाग्य से, मैं उनके रवैये के कारण उन्हें छोड़ दिया और एक बेहतर विदेशी मुद्रा संरक्षक को आगे बढ़ा और कुछ मुनाफा कमाया। मार्क मैक डोनेल ने 17 सितंबर, 2016 को प्रस्तुत किया था, यह मार्क की तुलना में मील का बेहतर रवैया है: यह मार्कर मैक डोनल है, जो कि विदेशी मुद्रा के बारे में है। हमारी अधिकांश समीक्षाएं 5 सितारे हैं, इसलिए यह समीक्षा एक स्पष्ट नकली के रूप में सामने आई है और झूठ बोल से भरा है। समीक्षक ने कभी हमारे व्यापार प्रणाली पर चर्चा नहीं की, जो दुनिया भर में सबसे अच्छा उपलब्ध है, और वह (समीक्षक) सुंदर अपरिपक्व लगता है मैं किसी को भी यह जो पढ़ता है, विदेशी मुद्रा भाषण व्यापार प्रणाली की समीक्षा करने के लिए आमंत्रित करता हूं और बस हमें ईमेल करें और एक निःशुल्क स्काइप या फोन कॉल की मांग करें और हम हमेशा जवाब देंगे कि आप हमारे ग्राहक हैं या नहीं। हमारे साप्ताहिक वेबिनार और विदेशी मुद्रा शिक्षा मुफ्त है मुझे समझ में नहीं आता है कि एफपीए इन अदम्य समीक्षाओं को अपनी वेबसाइट पर प्रकाशित करने के लिए कोई सबूत नहीं देता है क्योंकि यह एफपीए पर एक खराब प्रतिबिंब है और समीक्षक भी इस तरह की वैध 5 स्टार समीक्षा से घिरा हुआ है। एंड्रॉइड सबक - पूरा ट्रेडिंग सिस्टम कृपया हमारे संपूर्ण ट्रेडिंग सिस्टम के प्रत्येक घटक के विस्तृत विवरण के लिए इनमें से प्रत्येक विदेशी मुद्रा सबक पढ़ें। हम भी हमारे Forexearlywarning यूट्यूब वीडियो पर कॉम्पैक्ट वीडियोऑडियो गाइड प्रारूप में संक्षेप सबक है। यदि आप इन पाठों को पसंद करते हैं तो आप अपने ब्लॉग पर हमारे व्यापार प्रणाली से संबंधित विदेशी मुद्रा के बारे में और अधिक लेख पढ़ना जारी रख सकते हैं, ये लेख भी व्यापारियों को प्रणाली में मास्टर करने में मदद करेंगे। हमारे सचित्र फॉरेक्स के सबक और संसाधनों में वेब पर सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा स्कूल शामिल है, और आपको लाभदायक व्यापार लाएगा। कॉपीराइट प्रति 2017 MT2 उद्यम, एलएलसी। सर्वाधिकार सुरक्षित।

No comments:

Post a Comment