Monday 11 December 2017

विदेशी मुद्रा मूल्य कार्रवाई स्केलिंग बॉब वॉलमेन ईबुक


टैग: विदेशी मुद्रा की कीमत एक्शन स्केलिंग बॉब वॉल्मन ई-बुक लंबे समय के लिए संभवतः मूल्य एक्शन का अध्ययन करने में वृद्धि हो सकती है। आमतौर पर कठिनाई होती है, उपलब्ध एक छोटा प्रतिशत उत्पाद मौजूद है। आश्चर्य की बात नहीं है, वास्तव में इंक ब्रूक्स 8217 भयानक कैटलॉग हैं। फिर भी, अगर आप लोग 8217 लोगों का आनंद लेते हैं, ब्रूक्स को पहचानने के साथ साथ अवशोषित करना बहुत ही स्फिंक्स में पहेली को सुलझाने की तरह है। महंगा स्लिपअप का उपयोग करके फंसे के साथ सबसे अधिक चुनौतीपूर्ण। बॉब Volman8217s किताब Scalping विदेशी मुद्रा मूल्य लड़ाई सम्मिलित करें। Volman8217 के साथ स्पष्ट प्रक्रिया जो सूखने की समस्या है, वह आम तौर पर कायाकल्प है। Volman8217s उत्पादन आमतौर पर क्रिस्टल स्पष्ट है, समय समय पर बेहूदा है, साथ में बहुत आकर्षक के साथ। एक नया व्यापार उपकरण डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें और मुफ्त के लिए रणनीति वॉलमान केवल प्रत्येक पृष्ठ पर उपलब्ध कराता है जिसमें एक दृष्टिकोण के लिए एक मानक परिचय शामिल होता है। और यह कई नमूनों को काफी, काफी व्याख्यान का उपयोग करने की अनुमति देने के लिए क़ीमत गिर गया। शुरुआत में, जैसा कि मैंने पुस्तिका के साथ थोड़ा संकीर्ण किया है विचार के परिणामस्वरूप स्विच करें, वास्तव में तुलनात्मक रूप से कई चार्ट हैं फिर भी, यह सिर्फ एक बड़ा झूठा प्रभाव हो सकता है। वास्तव में प्रत्येक वेब साइट के लिए कई चार्ट हैं क्योंकि वॉलमैन किसी भी ग्राफ या चार्ट के लिए बहुत अच्छा सिखाता है एक साथ फिर से, कि अध्ययन वास्तव में सूख नहीं है वोलमान मूल अंग्रेजी बोलने वालों के संबंध में एक मनोरंजक प्रतिभा और उसके बाद जीवन का सूखा अप प्यार करता है, जो किसी भी ग्राफ या चार्ट के लिए बहु-पैराग्राफ (और पृष्ठ) प्रवचन इस त्वरित कैप्शन की तरह महसूस करता है। यह गंभीर आइटम हो सकता है, जिस तरह से भी। वस्तुतः कोई धूम्रपान सिगरेट के साथ और सजावटी दर्पण, कट्टरपंथी प्रभावशीलता मेट्रिक्स के साथ एक साथ झूठ संकेत नहीं। वॉलमाइन 8217 के विदेशी मुद्रा मूल्य क्रिया स्क्रैपिंग पुस्तक की जांच करें, साथ में एक दर्द रहित कैंडलस्टिक ग्राफ़ या टग-ओ-युद्ध के साथ एक असाधारण नाटक के अंदर चार्ट स्विच करें। दूसरों के लिए विदेशी मुद्रा की कीमत कार्रवाई scalping volman पीडीएफ डाउनलोड के लिए देखा 4 विदेशी मुद्रा की कीमत कार्रवाई scalping विदेशी मुद्रा मूल्य कार्रवाई स्केलिंग धार डाउनलोड विदेशी मुद्रा मूल्य लड़ाई बॉब Volman द्वारा फंक्शंस विदेशी मुद्रा की कीमत कार्रवाई scalping बॉब volman पीडीएफ बॉब volmans कीमत कार्रवाई बॉब volman कीमत कार्रवाई scalping ईबुक बॉब volman मुफ़्त पीडीएफ डाउनलोड बॉब वॉलमान ईबुक फॉरेक्स स्कैल्पिंग वॉलमैन पीडीएफ जूनियर जून 2012 रे: बॉब वोल्मोन प्राइस एक्शन स्क्रैपिंग आज मेरे लिए कोई ट्रेड नहीं, लेकिन कुछ छोड़ दिए गए थे S1: आईआरबी सेटअप को छोड़ दिया। चार्ट थोडा डाउनट्रेंड के साथ शुरू होता है, जिसके बाद बैल 80 स्तर से ऊपर 4 पीई दर्ज करते हैं। 20 एएमए के गलत ब्रेक के बाद, बैल 1.2300 के स्तर के 3 पीईपी के भीतर कीमतें लाने का प्रबंधन करती है। वे 00 ज़ोन (1,2,3) पर हमला करने के लिए तीन बार कोशिश करते हैं, लेकिन वे विफल होते हैं। हम इस तीनों शीर्ष के साथ एक रेखा खींच सकते हैं, लेकिन अभी तक बहुत अधिक बाधा नहीं है। उस ट्रिपल टॉप के बाद, भालू अपनी मांसपेशियों को फ्लेक्स करना शुरू करते हैं। कीमतों को 80 स्तर से नीचे लाओ, पहले समर्थन लेना। बैल अभी तक नहीं किए गए हैं और वे भालू को एक झूठी विराम (4) प्रदान करते हैं। बियर निचले और निचले स्तर पर शॉर्टिंग करते रहते हैं, जबकि बैल एक ही स्तर के समर्थन (5 और 6) पर खरीदते हैं। देने के लिए कुछ मिल गया है। या तो बैल का एहसास है कि वे भालू से खो रहे हैं ठंडे पैर मिलते हैं और नीचे की बाधा तोड़ने में विफल होते हैं। मुझे आश्चर्यचकित था कि जब बैल खुद को उस निचोड़ से बाहर निकालने में कामयाब रहे। मैं नीचे बाधा के ब्रेक के व्यापार के लिए तैयार था लेकिन बछड़ों को भालू की पकड़ से बचने में सफल होने के बाद, मैं तुरंत एक तटस्थ दृश्य में बदल गया मुझे यकीन नहीं था कि कौन जीत रहा था, इसलिए इस सेटअप के गठन के समय से मैंने इसे छोड़ना चुना। एस 2 और एस 3: अगर इस श्रेणी में कहीं भी गठन हुआ होता तो शायद मैं इन ट्रेडों को ले लेता। मैंने इस पूरी तरह से अच्छी रेंज को तोड़ दिया क्योंकि मैं मुश्किल से एक 00 स्तर के नीचे व्यापार का पता लगा रहा हूं। मुझे कुछ समय पहले जला दिया गया था इससे पहले धीमी गति से कार्रवाई का अनुमान लगाया जा रहा है, मुझे नहीं लगता कि बैल को सफलतापूर्वक 00 स्तर तोड़ने में सक्षम होगा। क्या आप के लिए पढ़ने के लिए लोगों के लिए यह आसान होगा कि क्या मुझे चार्ट पर मेरा विश्लेषण था कि वे खुद को क्या पसंद करते हैं कल्प क्या करता है: बॉब वोल्मोन प्राइस एक्शन Scalping वहाँ कुछ अच्छे विश्लेषण बीएलएस, मैं भी गोल नंबर के स्तर पर सतर्क हूँ और देखने के लिए इंतजार करना पसंद करते हैं क्या कोई ट्रेडअप डालने से पहले कोई और पुष्टि हो सकती है मैं निजी तौर पर आपकी टिप्पणी को चार्ट से अलग करता हूं जैसे कि आप बॉब की तरह कुछ लिखते हैं (जो कि महान है) और अगर आप इसे चार्ट पर डालते हैं तो यह भद्दा हो सकता है अंतिम कलप 9 जुलाई, 2012 को शाम 7:18 बजे संपादित किया गया। पुन: बॉब Volman मूल्य लड़ाई Scalping E1: यह दूसरा ब्रेक सेटअप बस काम नहीं किया फ्लॉप। यह प्रवृत्ति मंदी की थी और पुलबैक ने पिछले स्विंग के 60 में से पीछे हट लिया। 20 एएमए के तहत कीमतें पूरी तरह से रहीं 60 क्षेत्र में चिंता करने की एकमात्र बात संभव है, लेकिन चूंकि यह चार्ट पर दिखाई नहीं दे रहा था, मैंने इसे अनदेखा करना चुना। एस 1: यह बीबी सेटअप अच्छा था, लेकिन चूंकि यह एक काउंटररेड व्यापार था मैंने इसे छोड़ना चुना। मुझे इस चार्ट में कोई ठोस सुराग नहीं मिल पाया था जो सुझाव दिया था कि प्रवृत्ति उलटा रही थी (कोई स्पष्ट उलट पैटर्न नहीं)। एस 2 एपीपी एस 3: यह एसबी सेटअप खुद ही ठीक है लेकिन हालात मेरे लिए प्रतिकूल लगते हैं कीमतें पहली पुलबैक के आखिरी स्विंग के बारे में 46 के करीब आती हैं, ठीक उसी तरह एसए 1 में ब्लॉक से पूर्व समर्थन में प्रतिरोध हो गया। इस व्यापार का प्रतिकूल हिस्सा दिखने वाला चार्ट समर्थन (ग्रीन लाइन) था। जब कीमतें हरे रंग की रेखा से टूट गईं और तत्काल वापस खींच लीं, तो मेरी चिंताओं को मजबूत किया गया, जिससे मुझे एस 3 (एक डीडी सेटअप) को भी छोड़ना पड़ा। एम 1: कीमतों में 40 पीईपी नीचे की ओर बढ़ने के बाद समर्थन के स्तर को बाउंस किया (1) और एक मिनी डबल शीर्ष (2 और 3) बनाने के लिए आगे बढ़ गया। इस मूल्य की कार्रवाई करने के लिए बहुत कुछ नहीं है, जब तक कि एक दूसरे नीचे तराजू नहीं (4)। यह एक बहुत ही ध्यान देने योग्य डबल नीचे चीजें दिलचस्प हो रही है मैं झूठे तोड़ने के तुरंत बाद काउंटर रुझान के अवसरों की तलाश करना शुरू कर देता हूं (एफ)। अगर कीमतें 80 के स्तर के आसपास रह सकती हैं और धीरे-धीरे एक निचोड़ बना सकती है तो अच्छी तरह से एक काउंटररेन्ड आरबी सेटअप है चीजें इस तरह से काम नहीं करतीं, लेकिन कीमतों की कीमत 80 के स्तर से दूर होने के बावजूद मैं अभी भी एक लंबा व्यापार की तलाश कर रहा था। मैं विचलित हो जाना शुरू कर दिया क्योंकि कीमतें मेरे रास्ते पर जा रही थीं मैं ऊब गया था। मैंने ध्यान नहीं दिया कि बैल पीप (5) में 80 स्तर का परीक्षण करने में विफल रहे और मैंने इस आईआरबी सेटअप फॉर्म को ध्यान नहीं दिया। बैल पर दबाव बनाए रखने के लिए बैल की विफलता को देखते हुए, मुझे लगता है कि इस ब्रेक को लेने का सही काम करना चाहिए, इसके बावजूद कि प्रमुख दोहरे तल के बावजूद (हमारी ओर से प्रवृत्ति है)। मुझे लगता है कि यह उदाहरण वॉलमान्स के एक बिंदु को बहुत अच्छी तरह बताता है हमें बाजार से कुछ भी उम्मीद नहीं करनी चाहिए। सभी उम्मीदें आपके फैसले को बादल बनाते हैं और आपको अन्य संभावनाओं पर नजर डालती हैं। व्यापार के दौरान हमें खुले दिमाग में रखना चाहिए क्योंकि कुछ भी हो सकता है। -5.5 पीपी मेरे लिए आज एक बात जो आईडी को ध्यान में रखना चाहती है, यह है कि जब मैं व्यापार कर रहा हूं, तब भी मैं हमेशा इतना विस्तार नहीं करता हूं, हालांकि मैं कोशिश कर रहा हूं। मेरा अधिकांश विश्लेषण हिंदसौदा में किया जाता है, जो व्यापार के समय (बुरा) बाजार से मेरे ऊब और व्याकुलता को दर्शाता है। मुझे लगता है कि वर्तमान और समग्र मूल्य कार्रवाई की एक कहानी बनाने की कोशिश करना मुझे ध्यान केंद्रित करने में मदद करता है और पूरी तस्वीर को और अधिक स्पष्ट रूप से देखने में मेरी मदद करता है कभी-कभी निर्बाध मूल्य कार्रवाई की तरह लग सकता है, वास्तव में संभव दिशा के संदर्भ में कई सहायक सुराग होंगे यदि मैं सिर्फ उनके लिए समय निकालना चाहता हूं।

No comments:

Post a Comment