Wednesday 20 December 2017

Forexcontrol


यह विदेशी मुद्रा इनकंट्रोल का एक नया और बेहतर संस्करण है जिसे हम कहते हैं - पुनर्जन्म यह विदेशी मुद्रा में एक नया और बेहतर संस्करण है जिसे हम कहते हैं - पुनर्जन्म 1. ड्रॉडाउन का कड़े नियंत्रण विदेशी मुद्रा व्यापार में सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपका जमा खोना नहीं है। यही कारण है कि आपको उचित धन प्रबंधन की आवश्यकता है हमारे ईए सटीक रूप से अधिक से अधिक संभावित गिरावट को निर्दिष्ट करने की अनुमति देता है, ताकि किसी भी परिस्थिति में आप अपेक्षा से अधिक खो न सकें प्रतिनिधित्व ईए में हमने एक तकनीक लागू की जो स्वचालित रूप से ऐसी कीमत पर सभी आदेशों के लिए स्टॉपलॉस सेट करती है, जो आपको ईए की सेटिंग में इंगित किए जाने से ज्यादा डॉलर की हार नहीं होने देगी। 2. 2 अलग-अलग युग्मों पर ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा इनकंट्रोल का एल्गोरिथ्म इतना अनूठा है कि ईए आसानी से कई मुद्रा जोड़े पर काम कर सकता है। लेकिन हमने दो सर्वश्रेष्ठ लोगों को चुना। दो मुद्रा जोड़े से व्यापार करने से यह संभव है कि एक जोड़ी पर संभावित नुकसान को दूसरे एक पर व्यापार से लाभ से कवर किया जा सके। इस तरह के विविधीकरण से स्थिर लाभ प्राप्त करने की अनुमति मिलती है। 3. जोखिम और लाभ दो मुद्रा जोड़े पर ट्रेडिंग उनमें से प्रत्येक पर अलग से एक ड्रॉडाउन को सीमित करने की संभावना के साथ, आपके लाभ और जोखिम को विविधता लाने का एक शानदार अवसर प्रदान करता है। इससे आपको कम से कम जोखिमों पर एक स्थिर लाभ प्राप्त करने की अनुमति मिल जाएगी। मंगलवार, 1 नवंबर, 2011 जब से मैं यहां पोस्ट करता हूं। मतलब समय में मैं बस धीरे धीरे व्यापार। ज्यादातर समय, मैं साप्ताहिक ट्रेडों पर हूं लेकिन कभी-कभी मुझे स्कैन करने और थोड़े समय के भीतर व्यापार करने की ज़रूरत है। अगर आपको त्वरित व्यापार करने की आवश्यकता है, तो मेरा सुझाव है कि आप पढ़ना जारी रखें। अधिकांश समय मैं 4 घंटे के चार्ट या साप्ताहिक चार्ट का व्यापार करता हूं। ये ट्रेडों कई हफ्तों के लिए भी कई महीनों तक रह सकते हैं मैं हालांकि समय-समय पर उन अल्पावधि व्यापारों का व्यापार करता हूं। नियम सरल है जब कीमतें बढ़ रही हैं तब खरीदें, जब इसकी कीमत नीचे जा रही है केवल 1 नियम, मुझे लगता है कि इसका पालन करना बहुत मुश्किल है। चार्ट से हम ईजी की कीमत 0.86 से नीचे देख सकते हैं। यह विचार लंबे समय तक व्यापार करना है, लेकिन मैं ज़ोंबी बनना नहीं चाहता और इसके लिए इंतजार करना चाहिए। 0.8700 में टीपी पर 0.8600 के साथ खरीद ऑर्डर करें। यदि कीमत बढ़ी तो वह खरीद ऑर्डर को प्रभावित करेगा और उम्मीद है कि यह बढ़ोतरी जारी रहेगी। आपसे पूछा जा सकता है, कीमत सामान्य रूप से नीचे जा रही है जब खरीदते हैं। जवाब यह है कि पिछले दो चरणों में मूल्य वृद्धि हुई है। मैं नहीं जानता कि क्यों, लेकिन ज्यादातर विदेशी मुद्रा संख्या 2 से शुरू होता है। इसमें व्यापार को ध्यान में रखने के लिए 2 स्पाइक अप और 2 नए उच्च मूल्य की आवश्यकता होती है। यदि कीमत नीचे जा रही है तो वह खरीद ऑर्डर को हिला नहीं देगी। शुभकामनाएँ। अद्यतन: दो बार 0.8640 मारने के बाद और कीमत से ऊपर कभी नहीं किया अब MA55 से नीचे गिर गया है। सभी पोस्ट बाहर निकलें यह व्यापार योजना काम नहीं कर रहा है यह बात नीचे जा रही है

No comments:

Post a Comment