Sunday 24 December 2017

साधारण प्रभावी विदेशी मुद्रा प्रणाली


28 जनवरी, 2007 - 07:22 एडवर्ड रीवी द्वारा प्रस्तुत सरल रणनीतियों सरल विदेशी मुद्रा रणनीतियाँ उपयोग करने के लिए सरल, बाहर की कोशिश करने के लिए आसान विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों और तकनीकों का यह संग्रह अपने शोध में व्यावहारिक व्यापारिक शैलियों और व्यापारिक प्रणालियों के विकास में व्यापारियों की सहायता करने के लिए समर्पित है। सभी व्यापारियों का ध्यान रखें: व्यापारिक रणनीतियों को केवल उनके शैक्षिक उद्देश्यों के लिए तैनात किया गया है। ट्रेडिंग नियमों का अर्थ हो सकता है अत्यधिक बाजार स्थितियों के तहत नियोजित जोखिम स्तर नाटकीय रूप से बढ़ाया जा सकता है विचारों का प्रयोग करें या उन्हें अपनी ट्रेडिंग शैली के अनुरूप बनाने के लिए संशोधित करें, लेकिन केवल अपने जोखिम पर। असली पैसे का निवेश करने से पहले हम एक डेमो खाते पर अपने ट्रेडिंग सिस्टम का परीक्षण करने की सलाह देते हैं। सरल शुरुआती सिस्टम कुशल शुरुआती और मध्यवर्ती व्यापारियों के लिए अच्छे हैं, लेकिन अधिक अनुभवी व्यापारियों के अनुरूप नहीं हो सकते हैं। किसी भी तरह से, उन रणनीतियों को छोड़ें, क्योंकि वे आपकी सीखने की प्रगति में स्थिरता बनाए रखेंगे। उन्नत रणनीतियों कुछ बिंदु पर सभी सरल थे, लेकिन बाद में व्यापारियों ने इसे बेहतर बनाया। इसलिए, सरल रणनीतियों के पीछे मूल विचारों को सीखना आपकी खुद की रणनीति बनाने में अग्रिम रूप से आपकी सहायता करेगा। हम आशा करते हैं कि आप हमारे साथ रहने का आनंद लें, वाकई तुम्हारा, एडवर्ड रीवी और मेरी सबसे अच्छी विदेशी मुद्रा नीतियां टीम जैसा कि आप टिप्पणियां पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि जब व्यापारियों ने मुझसे इस वेबसाइट पर किसी विशेष रणनीतियों की सिफारिश करने को कहा तो मैंने ऐसा किया। हालांकि, उस समय से सभी सरल रणनीतियों को सॉर्ट किया गया है और आस-पास स्थानांतरित किया गया है, इसलिए मेरे उत्तर में पुरानी संख्या सरल रणनीति के लिए अप्रासंगिक हो सकती है। एक और मुद्दा यह है कि हर बार एक नई रणनीति जोड़ी जाती है, ये महीने या साल पहले की कोशिश करने वालों की तुलना में बेहतर हो सकती है। तो, बस समय लें और हमारी महान रणनीतियों का संग्रह करें साधारण फॉरेक्स रणनीतियां: व्यापारिक रिकॉर्ड के साथ सरल लेकिन बहुत प्रभावी प्रणाली दुर्भाग्य से, यह इस तरह से काम नहीं करता है। अगर हम सिस्टम देखते हैं, तो अच्छी तरह से पता है, हम खुद के लिए परीक्षण किया है, चाहे सिस्टम अच्छा है या नहीं। वाउच और वोट उसके बाद कुछ समय बाद आएंगे। शायद। सिस्टम दिखाएं और हम देखेंगे कि आपके द्वारा दिखाए जाने वाले परिणाम सिस्टम के साथ सक्रिय हैं या नहीं। आप जो करना चाहते हैं वह फ्रेडन है आप क्या करना पसंद करते हैं खुशी मुझे नहीं लगता है कि अधिकांश लोगों में सिस्टम को बैक-टेस्ट करने की क्षमता है। यही वजह है कि यहां इतने सारे अवैध सिस्टम यहां उच्च दर प्राप्त कर सकते हैं, फिर भी वे अपने सिस्टम के लिए अपने दीर्घकालिक व्यापारिक रिकॉर्ड नहीं दिखा सकते। हो सकता है कि ऐसा हो, यदि आप अपना सिस्टम बेचना चाहते हैं, तो यह ऐसा करने के लिए जगह नहीं है। यदि आप दूसरों को अपना सिस्टम दिखाना चाहते हैं, क्योंकि यहां दूसरों की तरह, आप लोगों की मदद करना चाहते हैं, फिर महान सिस्टम दिखाएं मेरे लिए वोट के कोण से आने के लिए और मेरे लिए ज़मानत करने के लिए, तो बीमार प्रणाली को दिखाने के लिए, बस उड़ने के लिए नहीं है यह सिस्टम को बेचने के समान है क्या आप नहीं देखते हैं कि आप क्या कर रहे हैं Freedon। आप क्या करना पसंद करते हैं खुशी मैं सिस्टम को बेचने की कोशिश कभी नहीं करता इससे पहले कि मैं इसे साझा करने से पहले इसे फ्रीइइइइईईई के लिए साझा कर दूंगा, मैं अपना आत्मविश्वास देने के लिए हर दिन अपडेट किया जाना चाहूंगा। मुझे क्या मिलेगा, और हर कोई विश्वास हालांकि, अपने सिस्टम को देखने के लिए है ताकि हम इसे खुद जांच सकें। मैं निश्चित रूप से एक डेमो खाते पर यह परीक्षण करेगा कि क्या मैं अपने परिणाम डुप्लिकेट कर सकता हूं। और अगर मैं नहीं कर सकता, तो हम चर्चा क्यों नहीं कर सकते यदि आप (कथित) परिणाम दिखाना चाहते हैं, तो आपको यह समझना होगा कि वे नामुमकिन हैं, जब तक कि हम देख सकें कि परिणाम कैसे प्राप्त हुए। मैं अपने परेड में बारिश की कोशिश नहीं कर रहा हूँ, मैं वास्तव में दिलचस्पी है। लेकिन इससे पहले कि हम किसी भी आगे जा सकें, लेकिन मुझे अपने लिए सिस्टम देखना होगा सिर्फ परिणाम देखने के लिए, कुछ भी नहीं है आप जो करना चाहते हैं वह फ्रेडन है आप क्या करना पसंद करते हैं खुशी

No comments:

Post a Comment